comscore Vi ने यूजर्स को दिया जबरदस्त झटका, इस प्लान में कम किया 24GB डेटा
News

Vi (Vodafone-idea) ने यूजर्स को दिया जबरदस्त झटका, इस प्लान में कम किया 24GB डेटा

Vi (Vodafone Idea) ने अपने 209 रुपये के प्लान में बदलाव कर दिया है। अब इसमें यूजर्स को पहले से कम डेटा मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स अब डेली डेटा का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

  • Published: February 25, 2022 9:23 PM IST
Vodafone-Idea

Vodafone Idea has launched new IR packs


Vi (Vodafone Idea) ने अपने यूजर्स को एक फिर नाराज कर दिया है। उसने अपने 209 रुपये वाले प्लान में एक बड़ा बदलाव किया है। इसके तहत ग्राहकों को अब पहले से कम सुविधाएं मिलेंगी। कुछ समय पहले टेलीकॉम कंपनियों ने देश में अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में इजाफा किया था। Also Read - Vi (Vodafone Idea) का सबसे सस्ता प्लान, फ्री में देखें Disney+ Hotstar की सारी मूवीज और शो

उसके बाद से लोग सस्ते प्लान की तलाश में रहते हैं और ऐसे में Vi द्वारा अपने प्रीपेड प्लान से बेनिफिट को कम करना यूजर्स के लिए एक बड़ा झटका है। बदलाव से पहले ग्राहकों को इसमें डेली डेटा मिलता है। अब कंपनी ने इस सुविधा को प्लान से हटा दिया है। यहां से प्लान में हुए बदलाव और अब मिल रही सुविधाओं के बारे में डिटेल में जानें। Also Read - Vi (Vodafone Idea) का एक रिचार्ज और सालभर की छुट्टी, Unlimited कॉलिंग और डेटा के साथ मिलेगा OTT भी

Vi (Vodafone Idea) ने प्लान में किया यह बदलाव Also Read - 80GB डेटा और 80 दिन की वैलिडिटी के साथ आता BSNL का यह धाकड़ प्लान, कीमत 400 से भी कम

Vodafone Idea ने अपने 209 रुपये के प्रीपेड प्लान में डेटा कम कर दिया है। कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। पहले इसमें यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा मिलता था। अब कंपनी इसमें केवल 4GB डेटा दे रही है। इसका मतलब है कि इस प्लान में अब पहले से 24GB डेटा कम मिलेगा। यूजर्स पहले की तरह 28 दिनों के लिए 28GB डेटा का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

मिल रहीं ये अन्य सुविधाएं

डेटा के साथ इस Prepaid Plan में ग्राहकों को किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। साथ ही हर रोज 100 SMS की सुविधा भी है। यह पहली बार नहीं है, जब कंपनी ने अपने किसी सस्ते प्लान में बदलाव किया है।

इससे पहले भी Vi अपने 109 रुपये के प्लान में बड़ा बदलाव कर चुकी है। इसकी वैलिडिटी को 20 दिन से घटाकर 15 दिन कर दिया गया है। साथ ही पहले इसमें 20 दिनों के लिए 1GB डेटा मिलता था। अब यूजर्स केवल 200MB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी द्वारा किए गए इन बदलावों से ग्राहकों को झटका लग रहा है। अब देखना होगा कि आगे आने वाले समय में कंपनी इस तरह के और भी बदलाव करती है या नहीं। अगर ऐसा हुआ तो इससे उसके ग्राहकों पर बुरा असर पड़ सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 25, 2022 9:23 PM IST



new arrivals in india