comscore Vodafone Idea ने 218, 248 रुपये वाले प्लान अनलिमिटिड कॉल, 8GB डाटा के साथ पेश किए | BGR India Hindi
News

Vodafone Idea ने 218, 248 रुपये वाले प्लान अनलिमिटिड कॉल, 8GB डाटा के साथ पेश किए

वोडाफोन (Vodafone) ने दो नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी ने 2018 रुपये और 248 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इन्हें सिलेक्ट सर्किल में पेश किया गया है। ये दोनों प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं और इन्हें अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ पेश किया गया है। इन प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Vodafone

वोडाफोन (Vodafone) ने दो नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी ने 2018 रुपये और 248 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इन्हें सिलेक्ट सर्किल में पेश किया गया है। ये दोनों प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं और इन्हें अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ पेश किया गया है। इन प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। वोडाफोन के ये दो प्लान अभी दिल्ली और हरियाणा सर्किल में उपलब्ध है।
दूसरे सर्किल में भी इन्हें जल्द ही पेश किया जा सकता है। इससे पहले हाल में वोडाफोन ने 299, 399 और 599 रुपये वाले प्लान पेश किए थे, जो डबल डाटा ऑफर के साथ आते हैं।  इन प्लान को सबसे पहले Dreamdth ने स्पॉट किया है।


Vodafone Rs 218 Prepaid Plans

वोडाफोन का 218 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटिड कॉल के साथ आता है। इस प्लान में लोकल और नेशनल नेटवर्क पर अनलिमिटिड कॉल मिल रही है। इस प्लान में कुल 6जीबी डाटा के साथ 100 लोकल और नेशनल SMS की सुविधा मिल रही है। साथ ही इस प्लान में 499 रुपये का वोडाफोन प्ले और 999 रुपये वाला Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Vodafone Rs 248 Prepaid Plans

वोडाफोन का 248 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अनलिमिटिड कॉल्स के साथ आता है। इस प्लान में लोकल और नेशनल नेटवर्क पर अनलिमिटिड कॉल मिल रही है। इस प्लान में कुल 8जीबी डाटा के साथ 100 लोकल और नेशनल SMS की सुविधा मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें भी वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। अभी ये प्लान दिल्ली और हरियाणा में ही अवेलेबल हैं। ये सेम प्लान आइडिया वेबसाइट पर भी उसके सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। इससे पहले हाल में सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपनी कीमतों में बढ़ोतरी कर दी थी। सिर्फ BSNL ही ऐसी सरकारी कंपनी है जिसने अपने प्राइस में बढ़ोतरी नहीं की है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 15, 2020 10:27 AM IST