comscore Vivo V20 SE First Impression : शानदार डिजाइन वाला वीवो का ये स्मार्टफोन कितना है दमदार | BGR India Hindi
News

Vivo V20 SE First Impression : शानदार डिजाइन वाला वीवो का ये स्मार्टफोन कितना है दमदार

Vivo V20 SE First Impression : यहां हम आपको Vivo V20 SE स्मार्टफोन के फर्स्ट इंप्रेशन के बारे में बताएंगे कि यह स्मार्टफोन पहली नजर में कैसा है। जल्द ही हम वीवो के इस लेस्टेस्ट स्मार्टफोन का फुल रिव्यू लेकर आएंगे।

vivo V20 SE

Vivo ने हाल में हीभारत में Vivo V20 SE स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की हाईलाइट इसका स्लीम डिजाइन और कैमरा फीचर्स हैं। यहां हम आपको Vivo V20 SE स्मार्टफोन के फर्स्ट इंप्रेशन के बारे में बताएंगे कि यह स्मार्टफोन पहली नजर में कैसा है। जल्द ही हम वीवो के इस लेस्टेस्ट स्मार्टफोन का फुल रिव्यू लेकर आएंगे। Also Read - Vivo Y75 5G India Launch: 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ 27 जनवरी को होगा लॉन्च

सबसे पहले बात करते हैं Vivo V20 SE के रिटेल बॉक्स की जहां आपको वीवो के लोगों के साथ वीवो – मेड इन इंडिया का लोगो दिखाई देता है। वीवो के इस स्मार्टफोन की तीन हािलाइट्स हैं। इस फोन में 32MP सुपर नाइट सेल्फी, 33W FlashCharge और 48MP का रियर कैमरा मिलता है। फोन के रिटेल बॉक्स में सिलिकन कवर, मैनुअल, चार्जर अडेप्टर और केबल और सिम इजेक्टर टूल मिलता है। Also Read - 64MP कैमरे, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले Vivo V21e 5G को सस्ते में खरीदने का मौका, Amazon पर मिल रहा Discount और Exchange Offer

Vivo V20 SE : डिजाइन और लुक

Vivo V20 SE काफी लाइट वेट स्मार्टफोन है। हमारे पास इस स्मार्टफोन का ग्रेविटी ब्लैक कलर आया है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन काफी स्लिम है यह फोन 7.83mm मोटा और इसका भार 171g है। इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच की 1080P AMOLED डिस्प्ले दी है। इस फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.12 प्रतिशत है। डिस्प्ले में कलर्स विविड और डायनेमिक हैं। इसके साथ ही डायरेक्ट सनलाइट में भी फोन का आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। Also Read - Vivo ने भारत में पेश किया एक और नया फोन Vivo Y21A, 5000mAh बैटरी समेत मिल रहे कई शानदार स्पेसिफिकेशन

 

Vivo V20 SE स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्केनर स्क्रीन के बॉटम में दिया है इसकी पोजिशन थोड़ा ऊपर हो सकती थी। फिंगरफ्रिंट स्केन काफी फास्ट है और तेजी से काम करता है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन में कंपनी ने हेडफोन जैक दिए हैं। हेडफोन जैक के साथ बॉटम में स्पीकर USB Type C चार्जिंग पोर्ट भी दिए गए हैं। फोन के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन भी मिलते हैं। इस डिवाइस को टॉप में सिम कार्ड ट्रे मिलती है। फोन के बैक में 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

Vivo V20 SE : कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक में 48MP का प्राइमेरी कामरा मिलता है। इस प्राइमेरी कैमरा के साथ 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मेक्रो कैमरा सेंसर मिलता है। इस फोन में दिया 48MP कैमरा डेलाइट में डिसेंट पिक्चर क्लिक करता है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन डेलाइट के साथ साथ रात में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक करता है। दिन में क्लिक की गई फोटोज में ब्राइट कलर्स और हाई कॉन्ट्रास्ट देखने को मिलता है। इस फोन का सेल्फी कैमरा भी जबरदस्त आउटपुट देता है। हम इस स्मार्टफोन के डिटेल रिव्यू में कैमरा परफॉर्मेंस के बारे में जल्द आपको बताएंगे।

 

Vivo V20 SE : सॉफ्टवेयर

Vivo V20 SE स्मार्टफोन FuntouchOS 11 पर रन करता है। Funtouch OS वीवो की कस्टम स्किन है जो कि Android 10 पर बेस्ड है। इस फोन में 50 ऐप्स प्री इंस्टॉल आती हैं। यह फोन 128GB की स्टोरेज में आता है इसलिए आपको इससे घबराने की बात नहीं है। इसके साथ ही 8GB RAM के साथ फोन स्मूथ परफॉर्मेंस ऑफर करता है। वीवो का यह स्मार्टफोन 33W FlashCharge टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। वीवो का दावा है कि यह फोन 0 से 60% चार्ज होने में मात्र 30 मिनट लेता है। इस स्मार्टफोन में 4100 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है।

Vivo V20 SE स्मार्टफोन पहली नजर में आपको एटरेक्ट करता है। फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंन शानदार हैं। हम जल्द ही इस स्मार्टफोन का डिटेल रिव्यू लेकर आएंगे और बताएंगे इसकी परफॉर्मेंस, कैमरा क्वालिटी के बारे में।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 4, 2020 4:51 PM IST
  • Updated Date: November 4, 2020 4:52 PM IST


You Might be Interested

Vivo V20 SE

20990

Funtouch OS 11 (Based on Android 10)
Qualcomm Snapdragon 665
48MP+ 8MP+ 2MP
Vivo V20

24990

Funtouch OS 11 (Based on Android 11)
Qualcomm Snapdragon 720G
64MP+8MP+2MP

new arrivals in india

Best Sellers