comscore Amazon Great Indian Sale 19 जनवरी से होगी शुरू, इस card से मिलेगा discount | BGR India Hindi
News

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल (Amazon Great Indian Sale)19 जनवरी 2020 से होगी शुरू, इस कार्ड से मिलेगा 10 पर्सेंट डिस्काउंट

अमेजन इंडिया (Amazon India) ने Great Indian Sale (ग्रेट एंडियन सेल) की घोषणा कर दी है। यह सेल 19 जनवरी 2020 से शुरू होगी। यह सेल 22 जनवरी 2020 तक चलेगी। हालांकि अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12घंटे पहले शुरू हो जाएगी। 18जनवरी को दोपहर 12 बजे यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। अमेजन सेल के दौरान स्मार्टफोन के अलावा दूसरे इलेक्ट्रॉनिक, होम और किचन अप्लायंसेज, टीवी पर भी डील्स ऑफर करेगी। हम आपको यहां उसी से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।

Amazon Logo edited

अमेजन इंडिया (Amazon India) ने Amazon Great Indian Sale (अमेजन ग्रेट एंडियन सेल) की घोषणा कर दी है। यह सेल 19 जनवरी 2020 से शुरू होगी। यह सेल 22 जनवरी 2020 तक चलेगी। हालांकि अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12घंटे पहले शुरू हो जाएगी। 18जनवरी को दोपहर 12 बजे यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। अमेजन सेल के दौरान स्मार्टफोन के अलावा दूसरे इलेक्ट्रॉनिक, होम और किचन अप्लायंसेज, टीवी पर भी डील्स ऑफर करेगी। हम आपको यहां उसी से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।
कंपनी ने कहा है कि सेल के दौरान Amazon.in. पर 100 से ज्यादा कैटगरी में 20 करोड़ से अधिक प्रॉडक्ट्स को सेल के लिए पेश किया जाएगा। सेल के दौरान आप SBI क्रेडिट कार्ड और EMI के जरिए पेमेंट करने से 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा सेल के दौरान यूजर्स नो कॉस्ट EMI भी करवा सकते हैं। यह ऑफर Bajaj Finserv EMI card, Amazon Pay ICICI Credit card और चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ऑफर किया जा रहा है।


अमेजन का कहना है कि वह सेल के दौरान OnePlus, Samsung, Xiaomi, Apple, Vivo और Oppo जैसे फोन को अट्रैक्टिव ऑफर में पेश करेगा। Amazon Great Indian सेल में यूजर्स को अमेजन डिवाइसेस पर 45 पर्सेंट का ऑफ मिलेगा। इन डिवाइसेस में Echo range, FireTV Stick और Kindle eReaders जैसे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। इसके अलावा आपको हाल में लॉन्च हुए Echo इनपुट पोर्टेबल स्पीकर पर भी ऑफ दिया जाएगा।

Echo Input स्मार्ट स्पीकर भारत में 4,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए अवेलेबल है। हालांकि इसे 5,999 रुपये की कीमत में पेश किया दया था। Amazon Echo Input में कंपनी ने 4,800mAh बैटरी दी है। इसमें बैटरी लाइफ को देखने के लिए 4 LEDs दी गई हैं। इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट है। Amazon Echo Input ब्लूटुथ कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसे एक ब्लूटुथ स्पीकर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 10, 2020 5:21 PM IST
  • Updated Date: January 10, 2020 5:43 PM IST