comscore 4G VoLTE सपोर्ट के साथ मार्केट में उपलब्ध है यह स्मार्टफोन | BGR India
News

4G VoLTE सपोर्ट के साथ मार्केट में उपलब्ध है यह स्मार्टफोन

कहा जा रहा है कि यही कारण है कि इन दिनों मार्केट में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं वो सभी VoLTE फीचर को सपोर्ट करते हैं।

oppo-a37-india-launch


भारत में VoLTE सपोर्ट स्मार्टफोन की मांग बढ़ती जा रही है। यह मांग रिलायंस जियो नेटवर्क के बाजार में आने के बाद से बढ़ती जा रही है। अब उपभोक्ताओं के बीच उन सभी स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ गई है जिनमें 4G VoLTE सपोर्ट उपलब्ध है। कहा जा रहा है कि यही कारण है कि इन दिनों मार्केट में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं वो सभी VoLTE फीचर को सपोर्ट करते हैं। इनमें एंट्री लेवल से लेकर हाई एंड डिवाइस के स्मार्टफोन भी मौजूद हैं। मार्केट में कई ऐसे स्मार्टफोन है जो VoLTE सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन आपको सोच में भी डाल सकते है कि आखिर आप कौन सा फोन खरीदें। आज हम कुछ ऐसे ही VoLTE सपोर्ट स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे। यह स्मार्टफोन बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में उपलब्ध है। Also Read - OPPO A37 (2021) जल्द भारत में होगा लॉन्च! कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

शाओमी Redmi 4 Also Read - Amazon Sale: 4 कैमरे, 4GB RAM, 64MP स्टोरेज, 4000mAh बैटरी वाले Nokia 3.4 को Rs 565 EMI पर खरीदने का मौका

redmi-4-stock-image Also Read - लॉन्च से पहले Nokia 3.4 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए रिवील

शाओमी Redmi 4 में 5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन को 4जी VoLTE के साथ पेश किया गया है। फोटोग्राफी के लिए शाओमी Redmi 4 में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए शाओमी Redmi 4 में 4,100एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

वीवो Y53

Vivo-Y53

वीवो Y53 में 5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए वीवो Y53 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन 4जी VoLTE को भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से 32जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए वीवो Y53 में 2,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

सैमसंग Galaxy On7 Pro

Samsung-Galaxy-On7-Pro

सैमसंग Galaxy On7 Pro में 5.5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए सैमसंग Galaxy On7 Pro में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। साथ ही इस स्मार्टफोन को 4जी VoLTE के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए सैमसंग Galaxy On7 Pro में 3,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

नोकिया 3

nokia-3

नोकिया 3 में 5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए नोकिया 3 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। साथ ही इस स्मार्टफोन को 4जी VoLTE के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए नोकिया 3 में 2,650एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

मोटोरोला Moto C Plus

moto c plus 4

मोटोरोला Moto C Plus डुअल सिम के साथ आने वाला एक दमदार स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन 4जी VoLTE को भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन 5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 32जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला Moto C Plus स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल रीयर और 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्राइड 7.0 मार्शमैलो पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

Yu Yureka Black

yu yureka black review main 2

Yu Yureka Black में 5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए Yu Yureka Black में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। साथ ही इस स्मार्टफोन को 4जी VoLTE के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से 64जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए Yu Yureka Black में 3,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

लेनोवो K6 power

lenovo-k6-power_1-4

लेनोव K6 Power डुअल सिम के साथ आने वाला एक दमदार स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन 4जी VoLTE को भी सपोर्ट करता है। इस पिछले साल नवंबर के आखिर में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन 5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए K6 Power स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल रीयर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

ओप्पो A37

oppo-a37-india-launch

ओप्पो A37 में 5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए ओप्पो A37 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। साथ ही इस स्मार्टफोन को 4जी VoLTE के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए ओप्पो A37 में 2,630एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

लाइफ F1S

reliance-digital-lyf-f1-s

लाइफ F1S में 5.2-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए लाइफ F1S में 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। साथ ही इस स्मार्टफोन को 4जी VoLTE के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए लाइफ F1S में 3,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

कूलपैड Note 5

coolpad note 5 logo

कूलपैड Note 5 में 5.5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए कूलपैड Note 5 में 813मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। साथ ही इस स्मार्टफोन को 4जी VoLTE के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से 64जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए नोकिया 3 में 4,010एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

  • Published Date: July 6, 2017 10:00 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.