comscore इन कलरफुल डिवाइस के साथ मनाएं होली | BGR India
News

इन कलरफुल डिवाइस के साथ मनाएं होली

होली पर किसी को उपहार देना चाहते हैं तो इस तकनीकी युग में स्मार्टफोन एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

Samsung Galaxy A5 (2017)- 02

होली का खुमार शुरू हो चुका है। होली रंग और गुलाल और ढेर सारी मस्ती लेकर आता है। त्योहार के इस मौसम में उपहारों का लेन-देन भी चलन में है। ऐसे में यदि आप होली पर किसी को उपहार देना चाहते हैं तो इस तकनीकी युग में स्मार्टफोन एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। ऐसे में होली की इस मस्ती और भी मजेदार बनाने के लिए आप इस रंगो के त्योहार पर भारतीय बाजार में मौजूद कलरफुल स्मार्टफोन को उपहार के तौर पर चुन सकते हैं। एक समय में स्मार्टफोन सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध होते थे, लेकिन समय के साथ-साथ अब मार्केट में ऐसे कई स्मार्टफोन मौजूद हैं जो कई मजेदार कलर ऑप्शन में मौजूद हैं। तो देर किस बात कि होली के रंग में रंगीन स्मार्टफोन को अपने करीबी मित्र को उपहार देकर इस होली को आप भी मनाएं कलरफुल हैप्पी होली। Also Read - Free Fire MAX में आया एक नया और शानदार 'Mad Scientist' बंडल, जानें इसे फ्री में पाने का तरीका

Also Read - Xiaomi 12s Ultra का ऑफिशियल फर्स्ट लुक आया सामने, मिलेगा तगड़ा कैमरा

शाओमी रेडमी नोट 4 Also Read - Best Phone under 40000 in Flipkart sale: 108MP कैमरा, 120W फास्ट चार्जिंग, 12GB RAM और 5000mAh बैटरी वाले फोन पर मिल रहा तगड़ा Discount, कीमत 40000 रुपये से कम

xiaomi-redmi-note4-color-variant (1)

अगर बात कलरफुल डिवाइस की करें तो इस साल लॉन्च हुए शाओमी रेडमी नोट 4 का नाम सबसे पहले आता है। इस स्मर्टफोन को उपभोक्ता गोल्ड, ग्रे, सिल्वर और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में चुन सकते हैं। इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है। इसके साथ ही यह 2GB/3GB रैम और 16GB/64GB इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके साथ ही इसमें 4,100एमएएच की बैटरी दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी A5 (2017)

samsung-galaxy-a5-2017-launch

एक समय में भारतीय मार्केट पर राज करने वाले सैमसंग के पास भी कलरफुल डिवाइस की एक लंबी रेंज है जिसमें सैमसंग गैलेक्सी A5 (2017) है। यह स्मार्टफोन शैम्पेन गोल्ड, व्हाइट और ब्लैक में उपलब्ध है। इसमें 5.2-इंच फुल एचडी सुपर एमोलेड डिसप्ले, 1.9गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का रीयर और फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। वहीं, 3,000एमएएच की बैटरी के साथ यह स्मार्टफोन 6.0 एंड्राइड मार्शमैलो पर आधारित है।

हुवावे ऑनर 6X

honor-6x-review-lead

इस समय बाजार में कलरफुल डिवाइस की मांग बढ़ते ही जा रही है और इसी मांग को देखते हुए हुवावे आपके लिए हुवावे ऑनर 6X स्मार्टफोन को गोल्ड, सिल्वर, ग्रे, ब्लू और रोज गोल्ड में पेश किया है। इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले, 1.7गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसके साथ ही यह 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12-मेगापिक्सल रीयर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,340एमएएच की बैटरी के साथ एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ईएमयूआई 4.1 पर कार्य करता है।

इसे भी देखें: शाओमी मी 6 का स्कैच लीक, डुअल रीयर कैमरा सैटअप के साथ हो सकता है लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी S7 एज

samsung galaxy s7 edge blue coral variant india

रंग बिरंगे अंदाज में सैमसंग आपके लिए गैलेक्सी S7 ऐज लेकर आया है। यह फोन ब्लैक ऑनिक्स, ब्लू कोरल, गोल्ड प्लेटिनम, पिंक गोल्ड, सिल्वर टाइटेनियम और ब्लैक पर्ल में उपलब्ध है। इसमें 5.5-इंच (1440×2560 पिक्सल) क्वाएचडी सुपर एमोलेड डिसप्ले, ऑक्टाकोर एक्सनॉस 8890 प्रोसेसर और क्वाडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट है। इसमें 4GB, 32GB/128GB इंटरनल मैमोरी उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ओआईएस फीचर के साथ 12-मेगापिक्सल रीयर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है। वहीं, इसमें पावर बैकअप के लिए 3,600एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

इसे भी देखें: जब जेब में हों ये वाटरप्रूफ स्मार्टफोन तो टेंशन फ्री होकर खेलें होली

ओप्पो F1

oppo f1s rose gold

आज कल हर कोई कलरफुल डिवाइस का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो वहीं, ओप्पो F1 आपके लिए कुछ रंग बिरगें डिवाइस लेकर आया है। यह स्मार्टफोन गोल्ड और रोज गोल्ड में उपलब्ध है। इसमें 5-इंच का एचडी डिसप्ले दिया गया है। एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 616 चिपसेट, 3GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

इसे भी देखें: विधानसभा चुनाव 2017: इन एप्लिकेशन की मदद से देखें चुनावों का परिणाम और उनसे जुड़ा हर अपडेट

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 11, 2017 2:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:50 PM IST



new arrivals in india