comscore
News

यह है Vertu के 5 महंगे फोन

Vertu ने लक्जरी डिवाइसेस को सेल करते हुए अब लगभग सालों बीत गए हैं।

vertu-signature-collection-launched-india

जब लक्जरी हैंडसेट की बात आती है, तो सबसे पहले हमारे दिमान में एक ही नाम आता है और वो नाम Vertu है। कंपनी को अपने लक्जरी डिवाइसेस को सेल करते हुए अब लगभग सालों बीत गए हैं। हाल ही में कंपनी ने एक नया डिवाइस लॉन्च किया था, जो अपने आप में अलग डिवाइस है। कंपनी ने इस फोन को Signature Cobra के नाम से पेश किया था, जिसे एक लिमिटेड एडिशन के तौर पर पेश किया गया है।

Vertu Aster

Vertu Signature Touch

Vertu Aster में 4.7-इंच का डिसप्ले दिया गया है। Vertu Aster फोन में 2जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर पर आधारित है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसे में 2.1-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Vertu Aster फोन में 2,275एमएएच की बैटरी दी गई है।

Vertu Signature Touch

vertu-signature-touch-1

Vertu Aster में 5.2-इंच का डिसप्ले दिया गया है। Vertu Signature Touch फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 21-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसे में 2.1-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Vertu Signature Touch फोन में 3,160एमएएच की बैटरी दी गई है। Vertu Signature Touch स्मार्टफोन एंड्राइड 5.1 किटकैट पर आधारित है।

Constellation

Vertu C

Constellation फोन में 5.5-इंच का डिसप्ले दिया गया है। इस फोन में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दी गई है। Constellation फोन में फोटोग्राफी के लिए 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 4-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए Constellation में 3,220एमएएच की बैटरी दी गई है।

इसे भी देखें: एचटीसी कीबोर्ड में शामिल हुए विज्ञापन

Vertu Signature Touch For Bentley

Vertu

Vertu Signature Touch For Bentley फोन में 5.2-इंच का डिसप्ले दिया गया है। इस फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दी गई है। Vertu Signature Touch For Bentley में माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2,000जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 21-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 2.1-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 5.1 किटकैट पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए Vertu Signature Touch For Bentley में 3,160एमएएच की बैटरी दी गई है।

इसे भी देखें: यूट्यूब ने डेस्कटॉप साइट के लिए रोलआउट किया वीडियो थंबनेल प्रीव्यू

Vertu Signature S

world most expensive mobile phone

???? ?????: generalnews.xyz/

Vertu Signature S फोन में 2.0-इंच का डिसप्ले दिया गया है। इस फोन में 4जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दी गई है। Vertu Signature S में 300h स्टैंड बाय के लिए दिया गया है।

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ Nokia 105 और Nokia 130 फीचर फोन, जाने कीमत

  • Published Date: July 17, 2017 7:45 PM IST