comscore PUBG Mobile Lite v0.14.1 Update live: गोल्डन वुड मैप, न्यू UAZ व्हीकल जुड़े
News

PUBG Mobile Lite v0.14.1 Update live: गोल्डन वुड मैप, न्यू फायरफाइट गेम मोड और न्यू UAZ व्हीकल जुड़े

भारत समेत दुनियाभर में PUBG गेम काफी पॉप्युलर है। अब PUBG Mobile Lite में v0.14.1 नाम की अक नई अपडेट लाइव हो गई है जो इसमें गोल्डन वुड मैप, न्यू फायरफाइट गेम मोड (Firefight Game mode), न्यू UAZ व्हीकल और नए रिवार्ड को जोड़ती है। यह अपडेट भारत में लाइव हो गई है। एंड्रॉइड यूजर्स इस अपडेट को हासिल कर सकते हैं।

  • Published: September 23, 2019 11:14 AM IST
PUBG Mobile Lite v0.14.1 golden woods map

भारत समेत दुनियाभर में PUBG गेम काफी पॉप्युलर है। अब  PUBG Mobile Lite में v0.14.1 नाम की अक नई अपडेट लाइव हो गई है जो इसमें गोल्डन वुड मैप, न्यू फायरफाइट गेम मोड (Firefight Game mode), न्यू UAZ व्हीकल और नए रिवार्ड को जोड़ती है। यह अपडेट भारत में लाइव हो गई है। एंड्रॉइड यूजर्स इस अपडेट को हासिल कर सकते हैं। नई अपडेट गेम में आर्केड मोड को लेकर आता है जो खिलाड़ियों को RPG-7s देता है। इस नए नक्शे को गोल्डन वुड्स कहा जाता है जो एक छोटा शहर है जहां खिलाड़ी दौड़ने के साथ बंदूक चला सकते हैं। इसके अलावा गेम में आपको और कई झाड़ियां मिलेंगी जो छुपके गेम खेलने में आपको काफी मदद करेंगी।
PUBG Mobile Lite पर नया रैंक सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और यह अपने साथ नए रिवॉर्ड लेकर आएगा। मिशन मेन्यू खिलाड़ियों के लिए कुछ नए चैलेंज लेकर आता है और इसमें आप कुछ नए रिवॉर्ड भी जीत सकते हैं। इसमें एक नया व्हीकल जोड़ा गया है जो UAZ है। इसके अलावा कुछ नए हथियार भी मिलेंगे जिनमें PP-19 Bizon SMG, QBZ assault rile और QBU DMR rifle शामिल हैं।

टाइटल सिस्टम को भी जोड़ा गया है जो खिलाड़ियों को उपलब्धियों को अनलॉक करने और बेहतर खिताब के लिए रैंक बढ़ाने के लिए अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देता है। गेम में कई बग्स को भी फिक्स किया गया है। यहां हम PUBG Mobile Lite v0.14.1 के फुल पैच नोट दे रहे हैं। इससे पहले पिछला 0.14.0 अपडेट भी कुछ इंटरेस्टिंग स्टफ लेकर आया था जिनमें बॉम्बिंग जोन और इमोट्स शामिल हैं।

PUBG मोबाइल लाइट 60 प्लेयर्स के लिए छोटा मैप प्रोवाइड करवाता है। इस गेम का साइज केवल 400MB का है। आप इसे आसानी से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकते हैं। डेवलपर्स का दावा है कि इसे 2जीबी से कम रैम वाले स्मार्टफोन में भी आसानी से खेला जा सकता है।

  • Published Date: September 23, 2019 11:14 AM IST