comscore Google for India 2020 इवेंट आज दोपहर 12 बजे होगा शुरू, घर से ऐसे देखें इवेंट लाइव | BGR India Hindi
News

Google for India 2020 इवेंट आज दोपहर 12 बजे होगा शुरू, घर से ऐसे देखें इवेंट लाइव

Google आज छठा गूगल फॉर इंडिया इवेंट आयोजित करने वाला है। कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण के चलते गूगल का यह इवेंट इस साल वर्चुअल आयोजित किया जाएगा। Alphabet और Google के सीईओ सुंदर पिचई और केंद्र मंत्री रवि शंकर प्रसाद इस इवेंट के दौरान उपस्थित रहेंगे।

Google For India 2020

Google आज छठा गूगल फॉर इंडिया इवेंट आयोजित करने वाला है। कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण के चलते गूगल का यह इवेंट इस साल वर्चुअल आयोजित किया जाएगा। Alphabet और Google के सीईओ सुंदर पिचई और केंद्र मंत्री रवि शंकर प्रसाद इस इवेंट के दौरान उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही माउंटेन व्यू कैलिफोरनिया हेडक्वार्टर से भी गूगल फॉर इंडिया इवेंट के लिए कुछ एक्सक्लूसिव एनाउंसमेंट की जा सकती हैं। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इवेंट को  ऑन लाइन देख सकते हैं। Also Read - Realme 6 स्मार्टफोन का 6GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में जल्द होगा लॉन्च, फोन में हैं 5 कैमरा

Google for India 2020 live stream details

Google for India 2020 आज दोपहर 2 बजे ऑनलाइन शुरू होगा। इस इवेंट को YouTube पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। आप यूट्यूब पर इस इवेंट को यहां नीचे इम्बिड किए लिंक पर देख सकते हैं। इसके साथ ही गूगल फॉर इंडिया इवेंट से जुड़े न्यूज आपको BGR India पर मिल जाएंगी। Also Read - OnePlus का एक और सस्ता स्मार्टफोन Snapdragon 690 प्रोसेसर के साथ GeekBench पर स्पॉट, जानें डिटेल्स

Google for India 2020 virtual event agenda

गूगल ने फिलहाल गूगल फॉर इंडिया 2020 इवेंट के लिए अपना एजेंडा रिवील नहीं किया है। गूगल ने अपने वर्चुअल इवेंट को लेकर जो जानकारी शेयर की है उसमें लिखा है कि इस इवेंट के दौरान गूगल को प्रोडक्ट और बिजनेस लीडर्स डिजिटल इंडिया को लेकर अपडेट और आइडिया शेयर करेंगे।

इस दौरान Google के सीईओ Sundar Pichai और गूगल इंडिया के हेड और वाइस प्रेसिडेंट संजय गुप्ता, गूगल पेमेंट और नेक्सट बिलियन यूजर के वाइस प्रेसिडेंट सीजर सेनगुप्ता और गूगल इंडिया और साउथ ईस्ट एशिया के मार्केटिंग डायरेक्टर सपना चढा अपनी बात रखेंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 13, 2020 9:47 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers