comscore स्मार्टफोन कंप्यूटर पर देखें India vs Australia मैच की Live Streaming | BGR India
News

India vs Australia Live Streaming: आज ICC Cricket World Cup 2019 में भारत के सामने होगी ऑस्ट्रेलिया, स्मार्टफोन पर ऐसे देखें लाइव मैच

India vs Australia Live Streaming : ICC Cricket World Cup 2019 में आज, 9 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की टीम आमने सामने होंगी। IND vs AUS के बीच यह मैच लंदन के Kennington Oval स्टेडियम में खेला जाएगा।लैपटॉप और मोबाइल में India vs Australia Live Streaming ऐसे देखें।

India vs Australia Live Streaming

India vs Australia Live Streaming (Photo - Twitter)


India vs Australia Live Streaming: इंग्लैंड में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में आज, 9 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की टीम आमने सामने होंगी। IND vs AUS के बीच यह मैच लंदन के Kennington Oval स्टेडियम में खेला जाएगा। आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग  अपने लैपटॉप, स्मार्टफोन और टेबलेट में देख सकते हैं।

India vs Australia Live Streaming: Live टेलीकास्ट

टीवी पर आप भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी, Star Sports एचडी चैनल में देख सकते हैं। इसके साथ ही आप इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को अपने मोबाइल और लैपटॉप पर भी लाइव देख सकते हैं।

India vs Australia Live Streaming: Hotstar

Cricket World Cup 2019 के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग को स्टार की ऐप हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं। हॉटस्टार के पास भारत में Cricket World Cup 2019 के मैचों के प्रसारण का ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स हैं। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि हॉटस्टार के प्रीमियम सब्सक्राइबर्स मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इतना ही नहीं आप हॉटस्टार की वेबसाइट Hotstar.com पर भी मैच की लाइव स्ट्रिमिंग देख सकते हैं। ध्यान रहे कि हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर ही मैच का लाइव प्रसारण देखते हैं।

India vs Australia Live Streaming: JioTV

हॉटस्टार ऐप के बाद आप Cricket World Cup 2019 के सभी मैच JioTV ऐप पर भी देख सकते हैं। जियो प्राइम यूजर्स जियो टीवी पर लाइव टीवी चैनल पर इन मैच का लुफ्त उठा सकते हैं। Jio TV ऐप पर मैच देखने वाले यूजर्स को अपने मोबाइल पर हॉटस्टार की ऐप डाउनलोड करनी होगी। क्योंकि Cricket World Cup 2019 के डिजिटल प्रसारण के अधिकार सिर्फ हॉटस्टार के पास हैं। Jio यूजर्स को Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है।

  • Published Date: June 9, 2019 11:25 AM IST