comscore फ्लिपकार्ट का 'Buyback Guarantee' प्रोग्राम लेनोवो, वीवो और ओपो के डिवाइस पर होगा उपलब्ध | BGR India
News

फ्लिपकार्ट का 'Buyback Guarantee' प्रोग्राम लेनोवो, वीवो और ओपो के डिवाइस पर होगा उपलब्ध

कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सेल के बाद भी फ्लिपकार्ट पर हाई रेंज के स्मार्टफोन के लिए यह सुविधा कायम रहेगी।

flipkart

भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपनी 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर Big10 नाम से सेल शुरू करने जा रहा है। इस सेल का आयोजन 14 मई से 18 मई तक किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इस सेल के दौरान कस्टमर्स को 80 फीसदी डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट अपने स्मार्टफोन की सेल को बढ़ाने के लिए इस सेल में “Buyback Guarantee” प्रोग्राम को पेश किया जाएगा। इस प्रोग्राम को लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांड वाले स्मार्टफोन के लिए पेश किया जाएगा।

कंपनी का कहना है कि इस प्रोग्राम को कंपनी ने मार्च में मोटो G5 स्मार्टफोन के दौरान पेश किया था जो काफी सफल रहा था। जिसके बाद लेनोवो, मोटोरोला, वीवो, और ओपो मॉडल के लिए 399 रुपए की सुविधा लॉन्च करेगा। कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सेल के बाद फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन के लिए सुविधा कायम रहेगी, लेकिन उच्च कीमत वाले स्मार्टफोन पर।

इसे भी देखें: शाओमी का अगला रेडमी डिवाइस 16 मई को भारत में किया जाएगा पेश, कम्पनी ने भेजने शुरू किये मीडिया इनवाइट

फ्लिपकार्ट में स्मार्टफोन के वरिष्ठ निदेशक अय्यप्पन राजागोपाल का कहना है कि इस प्रकार के कार्यक्रम और साथ में अफॉर्डेबिल्टि प्रोग्राम (लो कोस्ट ईएमआई और अन्य) के साथ सामान्य रूप से बिक्री में 50-70 प्रतिशत बढ़ोतरी होगी, लेकिन सेल के समय।

इसे भी देखें: असूस जेनफोन 3 स्मार्टफोन की कीमत में हुई 8,000 रुपए की सबसे बड़ी कटौती, अब मिल रहा है महज़…

बाएबैक गारंटी एक तरह से फोन के लिए इंशोयरेंस कवर लेने जैसा है। ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट ने प्रोमिस किया है कि बायबैक ऑफर के साथ आनेव वाले स्मार्टफोन की खरीदारी के कुछ समय के बाद स्मार्टफोन को दूसरे स्मार्टफोन से एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें एक फिक्सड एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा।

राजगोपाल ने कहा कि भारतीय बाजार के लिए बायबैक कार्यक्रम एक नोवल्टी होगी और बिक्री के दौरान लगभग आधे फोन मॉडलों पर इसे पेश किया जाएगा जिनकी कीमत 10,000 रुपए और 80,000 के होगी।

इसे भी देखें: यूजर्स अब स्नैपचैट पर इंफिनिटी फीचर के साथ बिना टाइम-लिमिट शेयर कर सकते है पोस्ट

खबरों कि माने तो यह भी कहा जा रहा है कि फ्लिपकार्ट की फैशन ईटेलर कंपनी मिंत्रा भी सेल लगाएगी। आपको बता दें कि नोटबंदी के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों की कमाई काफी कम हो गई थी।

  • Published Date: May 12, 2017 3:00 PM IST