comscore Flipkart पर आज से शुरू हुई 'ग्रैंड गैजेट सेल', 14 जून तक चलेगी ये सेल | BGR India
News

Flipkart पर आज से शुरू हुई 'ग्रैंड गैजेट सेल', 14 जून तक चलेगी ये सेल

'ग्रैंड गैजेट सेल' में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे टैबलेट, कैमरा, लैपटॉप, हेडफोन, और स्पीकर्स पर आकर्षित ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है।

flipkart-grand-gadget-sale

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 12 जून से 14 जून तक ‘ग्रैंड गैजेट सेल’ का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल में कंपनियां अपने गैजेट्स पर भारी-भरकम डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही हैं। आप ‘ग्रैंड गैजेट सेल’ में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे टैबलेट, कैमरे, लैपटॉप, हेडफोन, और स्पीकर्स पर आकर्षित ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर एचपी, एप्पल मैकबुक, फिलिप्स, सोनी, निकॉन, कैनन और अन्य ब्रांड पर ऑफर उपलब्ध हैं। इस इलेक्ट्रॉनिक कार्निवाल में आप प्रिंटर, प्रोजेक्टर फास्टट्रैक रिफ्लेक्स स्मार्ट बैंड जैसे प्रोडक्ट भी किफायती कीमत में उपलब्ध हैं।

‘ग्रैंड गैजेट सेल’ में कंपनी ना कॉस्ट ईएमआई ऑफर पेश कर रही है। इसके साथ ही आप 5 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं अगर आपके पास Axis बैंक का क्रेडिट कार्ड हो तो। साथ ही कंपनियां कुछ प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

इसे भी देखें: Apple iPhone 8 में नहीं होगा ये फीचर, क्या इससे पड़ने वाला है कोई फर्क?

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही फ्लिपकार्ट पर ‘समर सेल’ और ‘Big 10 सेल’ का आयोजन किया गया था। फ्लिपकार्ट ‘Big 10 सेल’ में गूगल Pixel और गूगल Pixel XL स्मार्टफोन पर 13,001 डिस्काउंट दिया गया था। साथ ही इन स्मार्टफोन पर 9,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। वहीं, शाओमी Redmi Note 4 भी फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध हुआ था।

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले ही लीक हुई Moto G5s Plus, Moto X4 और Moto Z2 Force की कीमत

माना जा रहा है कि इस सेल से देश भर के उन सेलर्स की कमाई 3 से 4 गुना तक बढ़ेगी, जो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों के जरिए अपना सामान बेचते हैं। आपको बता दें कि नोटबंदी के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों की कमाई काफी कम हो गई थी।

इसे भी देखें: Nokia 9 जल्द ही किया जा सकता है पेश, इन सभी पड़ावों से हुआ पार

  • Published Date: June 12, 2017 10:30 AM IST