comscore 14 से 18 मई तक फ्लिपकार्ट और Myntra पर ‘Big10 मेगा सेल’ का आयोजन, मिल सकते हैं शानदार डिस्काउंट | BGR India
News

14 से 18 मई तक फ्लिपकार्ट और Myntra पर ‘Big10 मेगा सेल’ का आयोजन, मिल सकते हैं शानदार डिस्काउंट

Myntra भी फ्लिपकार्ट की Big10 सेल में हिस्सा ले रहा है।

myntra-logo

फैशन और लाइफस्टाइल के लिए भारत का सबसे बड़ा प्लेटफार्म Myntra भी फ्लिपकार्ट की Big10 सेल में हिस्सा ले रहा है। यह सेल 14 मई से 18 मई तक चलेगी। बिग 10 सेल पर ग्राहकों को 3.5 लाख स्टाइल और डिजाइन पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट के साथ कई सारे ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

इस 5 दिनों के सेल में Myntra अपने ग्राहकों को हाउस ब्रांड जैसे कि Roadster, HRX, Anouk और Dressberry में आकर्षित डिस्काउंट और ऑफर्स पेश कर रहा है। वहीं, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड जैसे कि Dorothy Perkins, Mango, Nike, Puma, Forever 21, Marks & Spencer, Biba और French Connection भी इस सेल का हिस्सा है, जहां ग्राहक अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते है।

Myntra और Jabong के सीईओ अनंत नारायणन ने कहा, “Big10 सेल हमारी ओर से ग्राहकों को धन्यवाद करने का एक तरीका है। ग्राहकों नें हम पर पिछले कई सालों से विश्वास किया है और साथ ही उन्होंने हमारा समर्थन भी किया है।” उनका मानना है कि इस सेल में कंपनी को 30 प्रतिशत तक का लाभ होगा।

इसे भी देखें: शाओमी का अगला रेडमी डिवाइस 16 मई को भारत में किया जाएगा पेश, कम्पनी ने भेजने शुरू किये मीडिया इनवाइट

फ्लिपकार्ट अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर 14 मई से 18 मई तक Big10 मेगा सेल लगाएगी। कहा जा रहा है कि इस सेल से देश भर के उन सेलर्स की कमाई 3 से 4 गुना तक बढ़ेगी, जो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों के जरिए अपना सामान बेचते हैं। आपको बता दें कि नोटबंदी के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों की कमाई काफी कम हो गई थी।

इसे भी देखें: असूस जेनफोन 3 स्मार्टफोन की कीमत में हुई 8,000 रुपए की सबसे बड़ी कटौती, अब मिल रहा है महज़…

फ्लिपकार्ट पर अपने प्रोडक्ट बेचने वाली एक कंपनी के को-फाउंडर ध्रुव गोयल ने बताया कि, ‘यह महासेल होगी और लोगों को कंपनी के डिस्काउंट खूब पसंद आएंगे।’ वहीं फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने कहा है कि, ‘यह सेल ‘द बिग बिलियन डेज’ सेल से अलग उनकी एक 5 दिन की सेल है।’

इसे भी देखें: यूजर्स अब स्नैपचैट पर इंफिनिटी फीचर के साथ बिना टाइम-लिमिट शेयर कर सकते है पोस्ट

  • Published Date: May 13, 2017 8:00 AM IST