comscore 14 से 18 मई को फ्लिपकार्ट 'Big10 मेगा सेल' का करेगी आयोजन, मिल सकते हैं शानदार डिस्काउंट | BGR India
News

14 से 18 मई को फ्लिपकार्ट 'Big10 मेगा सेल' का करेगी आयोजन, मिल सकते हैं शानदार डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट अपनी 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर 'Big10' नाम से सेल शुरू करने जा रहा है।

flipkart

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से डिस्काउंट सेल शुरू होने जा रहा है। फ्लिपकार्ट अपनी 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर Big10 नाम से सेल शुरू करने जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस सेल के दौरान कस्टमर्स को 80 फीसदी डिस्काउंट का फायदा दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर 14 मई से 18 मई तक Big10 मेगा सेल लगाएगी। कहा जा रहा है कि इस सेल से देश भर के उन सेलर्स की कमाई 3 से 4 गुना तक बढ़ेगी, जो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों के जरिए अपना सामान बेचते हैं। खबरों कि माने तो यह भी कहा जा रहा है कि फ्लिपकार्ट की फैशन ईटेलर कंपनी मिंत्रा भी सेल लगाएगी। आपको बता दें कि नोटबंदी के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों की कमाई काफी कम हो गई थी।

फ्लिपकार्ट पर अपने प्रोडक्ट बेचने वाली एक कंपनी के को-फाउंडर ध्रुव गोयल ने बताया कि, ‘यह महासेल होगी और लोगों को कंपनी के डिस्काउंट खूब पसंद आएंगे।’ वहीं फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने कहा है कि, ‘यह सेल ‘द बिग बिलियन डेज’ सेल से अलग उनकी एक 5 दिन की सेल है।’

flipkart 1

इसे भी देखें: गूगल Pixel और गूगल Pixel XL स्मार्टफोन पर मिल रहा है 13,000 रुपए का बड़ा कैशबैक

आपको बता दें कि द बिग बिलियन डेज का आयोजन पिछले साल 2 से 6 अक्टूबर तक हुआ था। बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन, टीवी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और एसेसरीज खरीदने पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा।

इसे भी देखें: शाओमी ने भारत में शुरू किया ई-वेस्‍ट मैनेजमेंट प्रोग्राम

वहीं, फ्लिपकार्ट पर आपको गूगल Pixel और गूगल Pixel XL स्मार्टफोन पर 13,000 रुपए का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर को पाने के लिए आपको चुनिंदा बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ ही गूगल Pixel और गूगल Pixel XL स्मार्टफोन की खरीदारी करनी होगी। साथ ही क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई पर फोन खरीदने पर भी कैशबैक ऑफर मिलेगा। गूगल Pixel और Pixel XL पर कैशबैक ऑफर 31 मई तक चलेगा।

इसे भी देखें: आज शाम 4:57 बजे किया जाएगा दक्षिण एशिया उपग्रह का प्रक्षेपण, सभी तैयारियां पूरी : इसरो प्रमुख

  • Published Date: May 6, 2017 9:00 AM IST