comscore इस साल IFA में अपने तीन नए फोंस को पेश करेगा Sony: रिपोर्ट | BGR India
News

इस साल IFA में अपने तीन नए फोंस को पेश करेगा Sony: रिपोर्ट

कितने दमदार होने वाले हैं Sony के ये नए तीन फोन, क्या इन्हें आपके बजट में ही पेश किया जाने वाला है. या इन्त्की कीमत भी...

sony-xperia-x-india-launch

सोनी पिछले कुछ समय से चर्चा में है, और ये चर्चा इस लिए भी बनी हुई है क्योंकि सामने आ रहा है कि Sony बर्लिन में 31 अगस्त को होने वाले IFA 2017 में एक लॉन्च इवेंट का आयोजन करने वाला है। और इस खबर को भी लेकर चर्चा बनी हुई है कि आखिर क्या Sony आने वाले समय में अपना कोई फुल-स्क्रीन वाला स्मार्टफोन पेश करेगा या नहीं। और अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, सामने आ रहा है कि सोनी IFA 2017 में एक नहीं, दो नहीं बल्कि अपने तीन स्मार्टफोन पेश करने वाला है। ये रिपोर्ट जापानी मीडिया आउटफिट Sumahoinfo के नाम से सामने आई है। और ये स्मार्टफोन Sony Xperia XZ1, XZ1 Compact और एक नाम अभी सामने नहीं आया है के नाम से पेश किये जा सकते हैं।

इसे भी देखें: व्हाट्सएप में आया यह नया फीचर, करेगा ये सब काम

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि यी तीनों ही स्मार्टफोंस FCC से भी पास किये जा चुके हैं। आपको अगर इनके मॉडल नंबर जिनसे इन्हें FCC पर देखा गया है: PY7-56331Y, PY7-81775I और PY7-68552B हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि इन तीनों के अलावा एक अन्य सोनी स्मार्टफोन मॉडल नंबर G8341/SO-01K अभी हाल ही में Geekbench पर देखा गया था, और इस लिस्टिंग से सामने आया है कि स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ एक 4GB रैम मौजूद है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट पर चलता है। इस स्मार्टफोन को देखकर ऐसा लगता है कि यह एक फ्लैगशिप मॉडल है और इसे सोनी की ओर से पेश भी किया जा सकता है।

इन सब के पहले एक अन्य सोनी छोटी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन भी लीक हो चुका है। इसमें आपको एक 4.6-इंच की 1080p डिसप्ले के साथ स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट और इसमें 4GB रैम भी मिल रही है। साथ ही आपको बता दें कि डिवाइस 64GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि फोन को पॉवर देने के लिए फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी मौजूद है और आपको ये भी बता दें कि स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर काम करता है।

Sony Xperia XZ 1

sony-geekbench

इसे भी देखें: गूगल अब आपको इंस्टेंट रिजल्ट नहीं दिखाएगा

यह देखने में वही मॉडल लग रहा है जो Geekbench पर देखा जा चुका है। क्योंकि इसके स्पेक्स इस बेंचमार्किंग साइट पर लीक हुए स्पेक्स से काफी मिलते जुलते हैं। तो अब ये बात यहाँ सबसे बड़ी बन जाती है कि आखिर एक 4.6-इंच वाला फ्लैगशिप डिवाइस होगा कैसा? क्या आपको ये पसंद आने वाला है। अब जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आजकल सभी को बड़ी स्क्रीन वाले फोंस पसंद आने लगे हैं। तो क्या इसी को देखकर सोनी कुछ बदलाव लाने के लिए इस तरह का कदम उठाने वाला हैं।

इसे भी देखें: एचटीसी इस साल लॉन्च करेगा Vive standalone VR हेडसेट

  • Published Date: July 28, 2017 9:30 AM IST
  • Updated Date: July 28, 2017 10:19 AM IST