comscore दो नए मिज़ू स्मार्टफ़ोन इस पड़ाव से हुए पार; 18W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट से हैं लैस | BGR India
News

दो नए मिज़ू स्मार्टफ़ोन इस पड़ाव से हुए पार; 18W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट से हैं लैस

क्या मिज़ू इस साल के अंत तक बाजार में अपना एक ख़ास प्रोडक्ट क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ उतारने वाला है?

meizu M5s 1

मिज़ू पिछले कुछ समय से अपने स्मार्टफोंस में इस साल क्वालकॉम के प्रोसेसर के इस्तेमाल को लेकर चर्चा मंइ रहा है। और ऐसा माना जा रहा है कि मिज़ू इस साल के अंत तक अपना कोई प्रोडक्ट इस प्रोसेसर के साथ बाज़ार में जरुर लाने वाला है। हालाँकि अभी ये चर्चा इंटरनेट पर चल ही रही थीं कि मिज़ू के दो नए स्मार्टफ़ोन 3C सर्टिफिकेशन से पार हो गए हैं, इन दोनों स्मार्टफोंस को ये सर्टिफिकेट मिल गया है। और इन स्मार्टफोंस की कुछ डिटेल्स भी सामने आई हैं।

इसे भी देखें: अब अपने आईफोन को एंड्राइड फ़ोन की तरह भी कर सकेंगे इस्तेमाल

इन दो नए स्मार्टफोंस में से एक है मिज़ू M741Y जिसे अभी कुछ समय पहले ही इंटरनेट पर देखा गया था। इसके अलावा एक दूसरा स्मार्टफ़ोन है मिज़ू M714Y जो पहली बार ही इंटरनेट पर नज़र आया है। हालाँकि इस 3C सर्टिफिकेशन पर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं हैं. हाँ इतना जरुर है कि यह एक ही मॉडल के अलग अलग वर्ज़न हो सकते हैं।

meizu-3c

इसके अलावा आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को मिज़ू S कहा जा रहा है। जो अगले महीने बाज़ार में अपनी दस्तक देने वाला है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि इन दोनों में से एक वर्ज़न YunOS पर काम करने वला है। और ये शायद मिज़ू M714Y स्मार्टफ़ोन होगा। इसके अलावा जिसे हम मिज़ू S नाम से रहे हैं उसे एक अन्य सोर्स के माध्यम से मिज़ू E2 कहा जा रहा है जिसे अगले महीने पेश किया जाएगा। ये मीडियाटेक हेलिओ P25 प्रोसेसर के साथ बाज़ार में आ सकता है। तो अब ये कहा जा सकता है ये स्मार्टफ़ोन E2 ही हो।

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि मिज़ू इस साल के अंत तक बाज़ार में क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस एक स्मार्टफ़ोन उतारेगा। मिज़ू के VP, Li Nan ने इस बात की पुष्टि चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वेइबो के माध्यम से की है। उनके अनुसार, क्वालकॉम से लैस मिज़ू का एक नया स्मार्टफ़ोन इस साल के अंत तक बाज़ार में आ सकता है।

meizu-pan-jiutang-2

इससे पहले आई एक खबर ये भी कहती है कि मिज़ू इस चिपसेट के साथ अपने दो नए फोंस को पेश कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में से एक होंगे। इनमें से एक स्मार्टफोन को मिजू प्रो 7 के नाम से पेश किया जा सकता है। मिजू प्रो 7 को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी इसे स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट के साथ डुअल कैमरा और कर्व्ड डिसप्ले के साथ पेश कर सकती है। वहीं, एक मिड-रेंज फोन को स्नैपड्रेगन 626 चिपसेट पर आधारित होगा।

इसे भी देखें: उबर ने भारत में लॉन्च किया रियल टाइम आईडी चेक फीचर, अब ड्राइवर का भेजना होगा सेल्फी

इसे भी देखें: वाईफाई पासवर्ड नहीं है याद, ऐसे करें रिकवर

  • Published Date: March 23, 2017 5:00 PM IST


You Might be Interested

Meizu M1 Note

8890

Buy Now
Android OS, v4.4.4 (KitKat)
Mediatek MT6752 ,Octa-core 1.7 GHz Cortex-A53
13 MP, 4208 x 3120 pixels, autofocus, dual-LED (dual tone) flash
Meizu m2

5890

Buy Now
Android OS, v5.1 (Lollipop)
Quad-core 1.3 GHz
13 MP, 4208 x 3120 pixels, autofocus, LED flash