साउथ की ये 7 धांसू वेबसीरीज आपका करेंगी भरपूर मनोरंजन

साउथ इंडियन मूवीज की तरह ही वेबसीरीज भी काफी लोकप्रिय हो रही हैं। Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video, Zee 5, Netflix और Mx Player जैसे ऐप्स पर आप इन 7 वेबसीरीज को देखकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

Auto Shankar

ऑटो शंकर तामिलनाडु के एक क्रिमिनल पर बेस्ड थ्रीलर है। इस वेबसीरीज को आप Zee5 ऐप पर देख सकते हैं। इस वेबसीरीज के कुल 10 एपिसोड हैं, जिन्हें देखकर आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

Source: BGR

Paava Kadhaigal

Netflix की इस वेबसीरीज को 2020 में रिलीज किया गया है। इसमें कुल चार एपिसोड हैं, जिनमें अलग-अलग कहानियां हैं। मूल रूप से तमिल भाषा में बनी इस वेबसीरीज में प्रकाश राज, कल्कि केकलां और साई पल्लवी जैसे कलाकार ने अभिनय किया है।

Source: BGR

Parampara

Disney+ Hotstar पर आने वाले इस वेबसीरीज के दो सीजन आ चुके है। इसकी स्टोरी एक बाहुबली परिवार पर आधारित है, जिसमें पॉलिटिकल मर्डर मिस्ट्री देखने को मिलेगा।

Source: BGR

Queen

तामिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जयललिता के जीवन पर बनी इस वेबसीरीज के खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इसे MX Player पर देख सकते हैं। इसमें बाहुबली फेम राम्या कृष्णनन ने जयललिता का किरदार निभाया है।

Source: BGR

Suzhal

Amazon Prime Video की यह वेबसीरीज एक सस्पेंस और क्राइम पर बेस्ड है। इस वेबसीरीज में आपको बेहतरीन अदाकारी और सस्पेंस देखने को मिलेगा।

Source: BGR

Triples

Disney Plus Hotstar की यह वेबसीरीज एक रोमांटिक कॉमिडी है। इसके कुल 8 एपिसोड हैं और स्टोरी तीन ऐसे दोस्तों पर बेस्ड है जो अपना कैफे खोलने के लिए पैसे उधार लेते हैं।

Source: BGR

Vella Raja

Amazon Prime Video की यह वेबसीरीज भी मूल तौर पर तमिल भाषा में बनी है। इस वेब सीरीज में उन किरदारों की कहानी दिखाई गई है, जो एक लॉज में रहते हैं और फंस जाते हैं। इसके कुल 10 एपिसोड हैं।

Source: BGR
अगली वेब स्टोरी देखें.