Diwali की छुट्टियों में हो रहे हैं बोर! ये 7 वेबसीरीज आपका करेंगे भरपूर मनोरंजन

इस बार दिवाली के मौके पर लॉन्ग वीकेंड है। छुट्टियों के मौके पर अगर आप कोई अच्छी वेबसीरीज देखकर अपना समय बीताना चाहते हैं तो Disney+ Hotstar, VOOT, SonyLIV और Amazon Prime Video पर मौजूद कुछ अच्छे वेवसीरीज आपको एंटरटेन कर सकते हैं।

Code-M

Code M वेबसीरीज Zee5 और Voot के साथ Alt Balaji OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। भारतीय सेना पर बने इस वेबसीरीज के मुख्य किरदार में जेनिफर विंगट, तनुज विरमानी, आलेख कपूर, रजत कपूर जैसे कास्ट हैं। इस वेबसीरीज के दो सीजन अब तक आ चुके हैं।

Source: BGR

Dahan- Raakan ka Rahasya

Dahan- Raakan ka Rahasya वेबसीरीज को आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं। IMDb पर इस वेब सीरीज को 10 में से 7.2 रेटिंग्स मिले हैं। इसमें सौरभ शुकला, टिस्का चोपड़ा लीड रोल में हैं। यह वेबसीरीज लोगों के अंधविश्वास और अरावली पहाड़ियों में हो रहे खनन पर आधारित है।

Source: BGR

Karm-Yuddh

Disney+ Hotstar पर हाल ही में रिलीज हुई इस वेबसीरीज को IMDb पर 8.6 रेटिंग मिली है। इस वेबसीरीज में आशुतोष राणा, सतीश कौशिक, पाओली डैम जैसे मंजे हुए कलाकार हैं। यह वेबसीरीज एक इंडस्ट्रीयल्ट परिवार की आपसी रंजिश और पावर ट्रांसफर पर आधारित है।

Source: BGR

Maharani

SonyLIV पर इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन हाल में रिलीज हुआ है। यह वेबसीरीज बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर आधारित है, जिसमें कुछ चीजें रियलिस्टिक लगती हैं और कुछ चीजों को वहां के परिवेश के आधार पर क्रिएट किया गया है। हुमा कुरैशी का इसमें आपको शानदार अभिनय देखने को मिलेगा। IMDb पर इस वेबसीरीज को 7.9 रेटिंग्स मिली है।

Source: BGR

Panchayat

Panchayat वेबसीरीज के भी दो सीजन आ चुके हैं। Amazon Prime Video पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली इस वेबसीरीज को IMDb पर 8.9 रेटिंग्स मिली है। इसमें Kota Factory फेम जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव और चंदन रॉय की अदाकारी देखने को मिलेगी।

Source: BGR

Suzhal

दक्षिण भारतीय फिल्में ही नही, बल्कि साउथ की वेबसीरीज भी आजकल हिन्दी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। Amazon Prime Video पर रिलीज हुई वेबसीरीज Suzhal भी इनमें से एक है। यह वेबसीरीज एक मर्डर मिस्ट्री और अंधविश्वास पर बेस्ड है।

Source: BGR

The-Family-Man

इस वेबसीरीज को IMDb पर 8.7 रेटिंग्स मिली है। मनोज वाजपेयी अभिनीत यह वेबसीरीज दो सीजन में आता है। इसके दूसरे सीजन में साउथ की सुपरस्टार समांथा को भी कास्ट किया गया है। इसके दोनों सीजन में भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के कामों को दिखाया गया है।

Source: BGR
अगली वेब स्टोरी देखें.